बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। रिलीज के दिन क्रिटिक्स से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली और पब्लिक का रिस्पॉन्स ज्यादातर अच्छा मिला। जहां तक बात है फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्म द्वारा पहले ही दिन में 13-14 करोड़ की कमाई करने के कयास लगाए हैं। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में तरण ने बताया कि पहले वीकेंड तक फिल्म 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म को भारत में कुल 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज तो नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म ‘पद्मावत’ पहले से सिनेमाघरों में काबिज है जिसका थोड़ा खामिलाजा तो फिल्म को भुगतना पड़ेगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जो महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी दिक्कत को हल करना अपना मिशन बना लेता है।

कहानी की बात करें तो लक्ष्मीकांत चौहान यानि अक्षय कुमार शादी करके गायत्री (राधिका आप्टे) को घर ले आते हैं। हालांकि उस वक्त वह हैरान रह जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि माहवारी के दौरान उनकी पत्नी गंदे कपड़ों का इस्तेमाल कर रही हैं और जब तक उन्हें माहवारी आएगी वह घर में नहीं घुस सकती हैं। इधर डॉक्टर उन्हें यह बताता है कि यदि महिलाएं माहवारी के दौरान गंदे कपड़ों का इस्तेमाल करें तो यह जानलेवा हो सकता है। इसके बाद अक्षय कुमार इस दिक्कत को हल करना ही अपना मिशन बना लेते हैं।