जापान की एक लड़की का कहना है कि वह कई साल से घरेलू हिंसा का शिकार है। उसने इसका आरोप अपना दादा पर लगाया है। लड़की ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर करते हुए बताया कि उसका वजन लगभग 16-17 किलो था। ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उसने बताया कि कैसे उसके दादा उसे खाना देने से मना कर देते थे और यदि वह खाते हुए पकड़ी जाती थी तो उसे मारा भी जाता था। 

लड़की ने अपनी 10 साल पुरानी फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर आपबीती बताई। उसने बताया कि जब 10 साल पहले उसे रेस्क्यू किया गया था तो उसका वजन महज 16-17 किलो था। लड़की ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वे वाकई चौंकाने वाली हैं।


लड़की ने बताया कि उसे अपने दादा की देखभाल में छोड़ा गया था, जो उसे भूखा रखते थे। उसने अपने ट्वीट में बताया कि उसके दादा ने 'खाना भूला दिया गया था'। लड़की ने बताया कि यदि वह खाना खाते हुए पकड़ी जाती थी तो उसके दादा उसे पेट पर लात मारते थे या जबरन उसका खाना बाहर निकलवा देते थे। उसे तब तक पीटा जाता था, जब तक वह उल्टी न कर दे। 


लड़की ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जो भी लोग इस तरह की प्रताड़ना को झेल रहे हैं, वे इसके लिए और इंतजार न करें और इससे पहले की बहुत देर हो जाए, किसी को मदद के लिए बुलाइए।