नई दिल्ली: निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि आगामी फिल्म 'भारत' में अभिनय के लिए अब तक केवल सुपरस्टार सलमान खान को कास्ट किया गया है. जफर ने सोमवार को ट्वीट किया, 'भारत' के लिए अब तक केवल सलमान खान को कास्ट किया गया है. निर्देशक ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि अभिनेता बॉबी देओल और कैटरीना कैफ भी इस फिल्म में हो सकते हैं. सलमान और जफर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम कर चुके हैं.


'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतर है. इसकी शूटिंग भारत में पंजाब और दिल्ली के अलावा, अबू धाबी और स्पेन में भी होगी. बता दें, इससे पहले भी अली अब्सा जफर और सलमान खान की जोड़ी टाइगर जिंदा है में नजर आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके अलावा दोनों सुल्तान फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं और सुल्तान ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. 


हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल सलमान अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और बॉबी देओल भी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं वह जल्द ही किक 2 में भी नजर आएंगे. किक 2 को भी अगले साल रिलीज किया जाएगा और किक 2 में उनके साथ एक्ट्रेस एमी जेकसन लीड रोल में दिखाई देंगी. बता दें, इससे पहले किक के फर्स्ट पार्ट में सलमान खान के साथ जैकलीन लीड रोल में दिखाई दीं थी.