गाजियाबाद के मोदीनगर थाने में शनिवार को भाजपा नेताओं और पुलिस ने मिलकर थाने में हवन किया. थाने में इस हवन को कराने की वजह इलाके में बढ़ते अपराधों को माना जा रहा है. इस दौरान बढ़ते अपराधों की रोकथाम की कामना की गई. थाने में हुए इस हवन का आसपास के इलाके में कौतुहल बना हुआ है. इस हवन में आये पुजारी ने बताया कि नेता पुलिस ने मिलकर थाने में हवन कराया है और इस हवन कराने से मोदीनगर इलाके में होने वाले अपराधों में कमी आएगी.


बता दें कि, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से पिछले कुछ समय मे मोदीनगर में हत्या अपहरण चोरी की बड़ी वारदातों से प्रदेश में सुर्खियों में आ गया. ऐसे ही एक कांड के बाद मोदीनगर का पूरा थाना भी सस्पेंड हो गया था. लेकिन थाना इंचार्ज बदले मगर वो भी अपराधों पर अंकुश नहीं लगा सके. फिर हत्या हुई और उन्हें भी थाने से हटा दिया गया.


सूत्रों की अगर मानें तो पुलिस को लगा थाने के ग्रह ठीक नहीं है जिसकी शांति का उपाय किया जाना चाहिये वर्दी पर कोई आंच न आये इसके लिए भाजपा के नेताओ को हवन में आमंत्रित किया गया. इस हवन के बारे में पुलिस से जानने का प्रयास किया गया मगर वो तो कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मगर भाजपा के स्थानीय नेता ने हवन करने के सारे कारण बताया दिए. अब ऐसे इस हवन के करने से क्या मोदीनगर में अपराध रुक जाएगा ये बड़ा सवाल है.