शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 2000 में आई फिल्म 'देवदास' में काम किया था। इसके बाद से ही दोनों ने साथ काम नहीं किया है। ऐसे में जो फैन्स फिर से शाहरुख को संजय लीला भंसाली की फिल्म में देखना चाहते हैं उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। खबर है कि शाहरुख ने भंसाली के 2 ऑफर ठुकरा दिए हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान ने भंसाली की दो फिल्मों को 'न' कहा है। दिलचस्प बात यह है कि इनमें से एक हाल ही में आई फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भी है। इसे बाद में रणवीर सिंह ने निभाया और खूब वाहवाही भी लूटी। अब यह बात सामने आ रही है कि समय न होने के कारण शाहरुख हाल फिलहाल में भंसाली की किसी और फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे। 


हालांकि, फिल्में न करने के बावजूद इन दोनों में किसी तरह की कोई खटास नहीं है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। उधर, खबर यह भी है कि 'पद्मावत' की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ तीन फिल्मों की डील साइन करने वाले हैं। बॉलिवुड की यह तिकड़ी अब तक तीन बार अपना जलवा दिखा चुकी है। 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' से तीनों दर्शकों पर अपना जादू चला चुके हैं।