राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के रायला क्षेत्र में बुधवार को लिफ्ट लेकर कार लूटने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने विजयनगर से भीलवाड़ा आने के लिए कार में लिफ्ट थी. रायला के पास इन बदमाशों ने कार ड्राइवर पर दांतली से हमला कर दिया और लेकर भाग गए. घायल ड्राइवर ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी.इसके बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी करवा दी. कार में खराबी आने के कारण बदमाश कार लंबिया टोल नाके के पास छोड़कर भाग गए.


रायला थाना प्रभारी पांचूराम चौधरी ने बताया कि हनुमान मेघवंशी नाम का युवक एकलसिंगा से कार लेकर चित्तौड़गढ़ की तरफ आ रहा था. इसी बीच बिजयनगर से तीन युवकों ने उसकी कार रुकवार कर भीलवाड़ा जाने के लिए  लिफ्ट मांगी. ये तीनों भीलवाड़ा में परीक्षा देने की बात कहकर कार में बैठे थे.


रायला के पास आते ही कार में बैठे इन तीन युवकों सूनसान रास्ते में कार चला रहे हनुमान की  की गर्दन पर दांतली रखकर कार को रुकवा लिया. जब ड्राइवर ने प्रतिरोध किया तो वे उसे पीटने लगे और दांतली का वार कर उसे घायल कर रास्ते में पटक गए. इसकी सूचना पर हुई नाकाबंदी के दौरान कार लंबिया टोल नाके के पास लावारिस अवस्था में खड़ी मिली.