नई दिल्ली

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पपॉन म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए हैं. शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद पपॉन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पपॉन के वकील गौरांग नांरग का कहना है कि‍ शि‍कायत करने वाली वकील वीडियो को गलत तरीके से देख रही हैं. उन्हें अपना नजरिया बदलना चाहिए.


पपॉन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस करते नजर आ रहे हैं. इस शो को पपॉन जज कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पपॉन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है. 


सुप्रीम कोर्ट की एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ लेटर लिखा है. POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है. इस लेटर में वकील रूना भूइयां ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पपॉन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया. मैं वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं. मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं.

वहीं दूसरी तरफ पपॉन के एक फैनपेज क्लब ने 40 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इस फैनक्लब के मुताबिक सिंगर की प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है.