सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे आज कोटा में कोचिग छात्रों के बीच पहुंचे. एलन कोचिंग संस्थान में अन्ना हजारे के पहुंचते ही कोचिंग स्टूडेंट्स भी खासे उत्साहित नजर आए. अन्ना हजारे ने देश के भावी इंजीनियर और डॉक्टर से देश सेवा में निष्ठा के साथ जुटने का आह्वान किया. अन्ना ने विद्यार्थियों को त्याग, तपस्या सेवा, निष्ठा और सच के साथ जिदंगी गुजारने का गुरूमंत्र दिया.


एलन कोचिंग संस्थान के जवाहर नगर स्थित सत्यार्थ कैंपस में आयोजित हुए संवाद कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक माहेश्वरी बंधुओं ने अन्ना हजारे को शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया. वहीं अन्ना की संस्था को सामाजिक कार्यों में मदद के लिए 11 लाख रुपए की मदद देने की भी घोषणा की. कार्यक्रम का समापन देशभक्ती गीतों के साथ हुआ. जिसमें एलन के निदेशक गोविन्द माहेश्वरी ने देशभक्ती गीत प्रस्तुत कर युवाओं में जोश भर दिया.


9अन्ना हजारे ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस संस्था में देश के विद्यार्थी बैठे हैं. अगर यहां बैठे स्टूडेंट्स यह ठान ले कि उन्हें देश को बदलना है तो देश बदलकर ही रहेगा. इस मौके पर बड़ी संख्या में कोचिंग विद्यार्थियों के साथ नशामुक्ति अभियान चला रहे समाजसेवी डॉ. आरसी साहनी, हाड़ौती किसान यूनियन के महामंत्री दशरथ कुमार सहित शहरवासी भी मौजूद रहें.