सीतापुर में दो दिन पूर्व हुई युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत एक महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर इस वारदात को अंजाम दिया था. गौरतलब है कि महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में बीती 20 फ़रवरी को ग्राम बेहटी निवासी मृतका सावित्री गांव की ही संगीता के साथ बाजार गयी थी. जहां पर सावित्री ने ने मृतका के प्रेमी महेंद्र यादव और उसके दो साथियों को बुला लिया.


पुलिस और हत्यारोपियों के मुताबिक मृतका सावित्री से प्रेमी महेंद्र ने घर से भागकर शादी करने का प्रस्ताव रखा जिस पर सावित्री ने घर वालों के विपरीत जाकर भागकर शादी करने से इनकार कर दिया. इस बात से आगबबूला महेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका की नाक पर वारकर उसे बेहोश कर दिया. फिर साथियों की मदद कर उसकी उसकी गला रेतकर हत्या कर मौके से फरार हो गए.


एसपी आनंद कुलकर्णी ने वारदात का खुलासा करते हुए प्रेमी महेंद्र और उसकी महिला साथी संगीता को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.