श्रीदेवी की अंतिम यात्रा विले पार्ले के श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। इस वक्त श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने का प्रक्रिया की जा रही है। जहां उनके आखिरी दर्शन के लिए फैंस और सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगा है। इससे पहले ऐश्वर्या से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी ने अपनी प्यारी चांदनी को अंतिम विदाई दी।

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर तिरेंगे में लिपटा है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को ले जा रहे ट्रक में बोनी कपूर, संजय कपूर, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर मौजूद थे। ये शव यात्रा अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से विले पार्ले के श्मशान घाट तक पहुंची।

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे फैन और फॉलोअर्स का रो रोकर हाल बेहाल हो गया है। सड़क के दोनों किनारे श्रीदेवी के फैंस खड़े हैं। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में फैंस शामिल हुए है। ट्रक को मोगरे के फूलों से सजाया गया था। 

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मांग में सिंदूर, लाल लिपस्टिक और बनारसी साड़ी में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानो सच में रूप की रानी आ गईं हो।

मुंबई पुलिस की एक टीम इस यात्रा को एस्कॉर्ट कर रही है लेकिन उसे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क के दोनों किनारे श्रीदेवी के फैंस का हुजूम है।