मध्य प्रदेश के सीधी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शराब के नशे में गुटखा पाउच को लेकर हुए विवाद एक शख्स ने दो महिलाओं पर हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है.


जानकारी के अनुसार, सेमरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में रहने वाला पिंटू रावत अपने घर के पास स्थित शॉप में गुटखा पाउच लेने के लिए पहुंचा था. यहां पर पैसों के लेन-देन को लेकर उसका शॉप में मौजूद दो महिलाओं डांगी कोल और निर्मला कोल से विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि पिंटू ने पास में रखे डंडे से दोनों महिलाओं पर हमला कर दिया.


इस हमले में सिर पर डंडा लगने की वजह से डांगी कोल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, लहुलूहान हालत में निर्मला पुलिस चौकी पर पहुंची. उसने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया. वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.


वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी पिंटू रावत को भी पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.