ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार रोडवेज बस यमुना एक्सप्रेसवे से 30 फुट नीचे जा गिरी. दुघर्टना में रोडवेज बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई है, वहीं 22 यात्री घायल हो गए. घायलों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. पता चला है कि ये बस औरैया से नोएडा आ रही थी. दुघर्टना दनकौर थाना क्षेत्र में हुई.


उधर मथुरा में तेज रफ्तार इनोवा दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दिल्ली एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत हो गई. वहीं 4 डॉक्टरों को नोएडा रेफर किया गया है, जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में दो कार और एक क्रेन की टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला है. यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी और अंडरपास से 30 फीट नीचे गिर गई. इस दुघर्टना में लगभग 22 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पता चला कि देर रात रोडवेज बस औरैया से नोएडा की तरफ आ रही थी. वहीं यमुना एक्सप्रेस-वे पर अंधेरे में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी.