मुंबई। पिछले काफी दिनों से ख़बरें आ रहीं थीं कि करन जौहर श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में खबर थी कि वह श्रीदेवी के निधन के बाद इस फिल्म के साथ नहीं जुड़ेंगे और यह फिल्म अब नहीं बनेगी। लेकिन अब ये फिल्म बनाए जाने की ख़बर है और माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली है।


अब यह खबर पक्की हो चुकी है। जाह्नवी कपूर ने इनस्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाहनवी ने लिखा है कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को लेकर खबर थीं कि इस फिल्म का हिस्सा संजय दत्त भी होने वाले थे। तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि माधुरी के इस फिल्म से जुड़ने के बाद भी क्या अब भी संजय इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे। माधुरी और संजय ने लंबे अरसे से साथ का नहीं किया है। तो ऐसे में अगर दोनों फिर से साथ आएंगे तो उनके फैन्स के लिए यह खुशखबरी होगी।

अभी हाल ही में फिल्मकार हंसल मेहता ने बताया था कि वो श्रीदेवी के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है। वो इस बारे में हो सकता है जल्द ही विद्या को अप्रोच करेंगे। हंसल श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इससे पहले वो श्रीदेवी को अप्रोच करते उनका दुबई के एक होटल के बाथटब डूबने से निधन हो गया l