साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी करने वाले पुलकित सम्राट कुछ ही दिन बाद बीवी से अलग हो गए थे. कारण था पुलकित का एक्ट्रेस यामी गौतम से अफेयर, लेकिन खबरों की मानें तो यामी संग भी उनका रिश्ता अब टूट चुका है.

दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.

SpotboyE की खबर के मुताबिक, दोनों अब अलग हो चुके हैं. हालांकि इसका कारण अभी नहीं पता चल सका है.

कहा जाता था कि यामी के पेरेंट्स को यह नहीं पसंद था कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें. शायद यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर पुलकित से अलग होने का फैसला लिया हो.

शि‍मला में फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था.

पुरानी खबरों के मुताबिक, 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और श्वेता के जमकर कहासुनी हुई और यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी.

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था ‍कि साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे. इस दौरान श्वेता को रेस्ट करने को कहा गया था. तभी पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा. श्वेता जब रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रही थी तभी पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया.

यामी के साथ अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए एक बार पुलकित ने कहा था कि ये बचकाना होगा अगर रिश्ते में अपनी कमजोरी के लिए किसी दूसरे को जिम्मेदार ठहराऊं. मेरे ख्याल से श्वेता और मैंने गलत साथी को चुन लिया.

श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली महिला भी बताया था.

श्वेता ने कहा था कि पुलकित ने हमारी शादी को बहुत दिन तक छुपाकर रखा था और अब वो यामी संग अपने अफेयर को भी नहीं कबूल रहा.