नई दिल्ली: पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बीच मुश्किल वक्त से गुज़र रहे मोहम्मद शमी के लिए एक राहत भरी खबर आई है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से पैसे लेने के मामले में मोहम्मद शमी को क्लीनचिट मिल गई है.


हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे. इसके साथ ही उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग करने के भी गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद बीसीसीआई ने इस पूरे मामले पर छानबीन शुरू कर दी थी. बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट इस पूरे मामले की जांच कर रही थी. जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से भी पूछताछ की थी.

इस पूरे मामले में तफ्तीश के बाद अब जांच की रिपोर्ट प्रशासकों की समिति(सीओए) प्रमुख विनोद राय को सौंप दी गई है. जिसमें मोहम्मद शमी को क्लीनचिट देने की बात सामने आई है. बीसीसीआई कल इस पूरे मामले पर फैसले का एलान कर सकता है. जिसमें मोहम्मद शमी को क्लीनचिट मिल गई है.


इससे पहले बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को भी अपनी एक रिपोर्ट सौंपी थी. रिपोर्ट के मुताबिक 17 और 18 फरवरी को शमी दुबई के होटल में थे. लेकिन किसके साथ थे इसका खुलासा नहीं किया गया है. शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने इस पूरे मामले की जांच अपने स्तर से की है.लंबे वक्त से आरोपों का सामना कर रहे मोहम्मद शमी के लिए ये खबर राहत देने वाली है. सीओए और बीसीसीआई की तरफ से अगर मोहम्मद शमी को क्लीनचिट मिल जाती है तो एक बार फिर से उन्हें सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट वाले खिलाड़ियों में शामिल किया जा सकता है.


आपको बता दें कि बीते 6 मार्च को मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलासे करते हुए मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद उन्होंने कोलकाता के लाल बाज़ार थाने में शमी और उनके परिवारवालों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में केस भी दर्ज कराया है.