बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी यूं तो काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन जो चीज उन्हें लाइमलाइट में बनाए रखती है वो उनका बोल्ड फैशन स्टेटमेंट और बेबाकी भरे बयान हैं. 

15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में जन्मी मंदिरा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें और ऐसे बयान जिनके कारण वो काफी लाइमलाइट में रहीं. तो देर किस बात की रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

मंदिरा बेदी आज अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्होंने बतौर एंकर आईपीएल सीजन-3 का कवरेज किया था. इस दौरान उनके द्वारा पहनी गईं साड़ियां काफी पॉपुलर हुईं. बता दें कि 2014 में में उन्होंने खुद का साड़ी स्टोर भी लॉन्च किया है. 

मंदिरा ने प्यार के इजहार के दिन यानी वेलेन्टाइन डे के दिन शादी की थी. 14 फरवरी 1999 को उन्होंने फिल्ममेकर राज कौशल के साथ 7 फेरे लिए. दोनों का एक बेटा है, जिसका जन्म 19 जून 2011 को हुआ है. उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर रखा है. 

मंदिरा के बोल्ड बयानों की बात करें तो हाल ही में यौन शोषण का मुद्दा इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रहा और इस मुद्दे पर मंदिरा के बेबाक राय अभी तक भी लोग शायद ही भूलें होंगे. 

मंदिरा ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, "यह तभी संभव होता है जब दूसरा इंसान समझौता करने के लिए राजी हो जाए. यह हमेशा दो तरफा होता है. मैं बीते 24 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मुझे किसी ने भी इस तरह का कोई भी ऑफर नहीं दिया है. मैं उस जगह पर नहीं हूं मुझे कोई अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके." 

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस ट्रोल होती रहती है. इसी कड़ी में हाल ही में मंदिर बेदी को भी उनकी एक बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. ऐसे में मंदिरा 'MTV Troll Police' में आईं और लगातार ट्रोल होने पर अपनी बात रखी. 

मंदिरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, "कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया। हालांकि तब बात आमने सामने की थी तो मैंने उन्हें उसी समय जवाब दे दिया. अब सोशल मीडिया की वजह से चीजें बदल गई हैं. बीते वक्त मुझे अहसास हुआ कि आदमी डरपोक होते हैं. कुछ महिलाएं मुझे अपनी प्रेरणा समझती है तो कुछ बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स करते हैं." 

फिल्मों में नजर आए मंदिरा को काफी समय हो गया है. उनका अगला बोल्ड बयान इसी को लेकर है. जब इस बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने हैरान करने वाला बयान दिया था

मंदिरा ने कहा था, "ऐसा लगता है कि लोग मुझे पुलिस अधिकारी या फिर नकारात्मक रोल के अलावा किसी और किरदार में सोच नहीं सकते. मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह के रोल में फंस गई हूं. लोगों को अपनी सोच में बदलाव करना चाहिए. उन्हें लगता है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या फिर पत्नी का रोल नहीं निभा सकती."