दिल्ली देश में आए दिन घटित महिलाओं और बच्चों के साथ आपाराधि‍क घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. महिलाओं, बच्चों के साथ एेसी घटनाओं पर  अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने चिंता जताई है. हेमा मालिनी ने कहा है कि ऐसे हादसों को रोका जाना चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है.

हाल ही में कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटनाओं का  देशव्यापी विरोध हो रहा है. एक सवाल के जवाब में कठुआ, उन्नाव का नाम लिए बिना हेमा मालिनी ने कहा कि पहले भी बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं होती थीं अब ऐसी घटनाओं पर पब्लिस‍िटी हो रही है. पहले भी शायद ये सब हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा. ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम खराब होता है.

बता दें कठुआ गैंगरेप की घटना का विरोध ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों तक पहुंच चुका है. इसके चलते आरोपियों को सजा दिलाने और बच्चों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून को लाने की मांग की जा रही है.

बता दें उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले के बाद एक के बाद एक और इस तरह की और घटनाएं सामने आई हैं. कुछ दिन पहले ही सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या का एक और मामला सामने आया है.