रायबरेली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को रायबरेली के दौरे पर थे. यहां जीआईसी ग्राउंड में सीएम योगी आदित्यनाथ और पार्टी के स्थानीय नेताओं की मौजूदगी में परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया, लेकिन रैली के दौरान मंच पर लगे पोस्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नदारद रही.


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में रैली में मौजूद रहे. कार्यक्रम के लिये एक बड़ा मंच बनाया गया था और उसके पीछे एक बड़ा पोस्टर लगा था. इस पोस्टर पर अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के अलावा अन्य लोगों के फोटो लगे थे.


मंच पर लगा बड़ा सा पोस्टर


इस पोस्टर पर कांग्रेस के विधानपरिषद सदस्य दिनेश सिंह की तस्वीर भी थी, जो आज ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुये हैं, लेकिन इस पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं थी. बीजेपी के स्थानीय नेताओं से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने पोस्टर से नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब होने की बात पर यह कहते हुये कुछ भी कहने से इनकार किया कि यह एक मानवीय भूल थी, इसका कोई और मतलब न निकाला जाये.


रैली के दौरान शॉर्ट सर्किट से आग


अमित शाह की रैली के दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से आयोजन स्थल पर आग और धुआं फैल गया. इसके बाद रैली में अफरा-तफरी मच गई. जब यह घटना हुई तब मंच पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रैली को संबोधित कर रहे थे. हालांकि बाद में स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया.