नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के चलते कश्मीर में हैं. ऐसे में उन्होंने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूब मुफ्ती से भी मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान उनके साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए. सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के वक्त सलमान खान ने काले रंग की टी शर्ट और नीले रंग की जीन्स पहनी हुई थी. साथ ही उनके गले में शॉल भी दिखाई दे रहा है.

 सीएम से हुई इस मुलाकात की तस्वीर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. तस्वीर पोस्ट करते हए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर में स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं." बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है. शूटिंग के दौरान सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

बॉडीगार्ड शेरा यहां भी उनके साथ साए की तरह मौजूद हैं. इसके साथ ही सलमान की सुरक्षा के मद्देनजर कमांडो को भी तैनात किया गया है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कनाडा, नेपाल और अमेरीका समेत कुछ और देशो में भी होगी.

‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस बार फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सलमान के होने की वजह से उम्मीज जताई जा रही है कि फिल्म में पहले बनी दो फिल्मों से बेहतर और धमाकेदार एक्शन सीन होंगे.

'रेस 3' एक्शन फिल्म है जिसमें सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारुवाला जैसे कलाकार नजर आएंगे. ‘रेस 3’ का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूज कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक सीरीज के तहत फिल्म के सभी किरदारों से रू-ब-रू करवाया था. उन्होंने एक हफ्ते के दरमियान फिल्म के किरदारों के नाम अपने सोशल मीडिया पर उनके लुक के साथ शेयर किए थे. फिल्म के कई सारे पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं.