IPL 2018 में चैम्पियन बनने की जंग शुरू हो चुकी है. जिसमें खिलाड़ी ग्राउंड पर पसीना बहा रहे हैं. वहीं खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बच्चों से मिलते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को देखकर बच्चे इतने एक्साइटिड हो जाते हैं कि उनके पास जाकर तस्वीर क्लिक कराने की जिद कर बैठते हैं. विराट कोहली भी उनके पास जाते हैं और उनकी विश को पूरा करते हैं. ग्राउंड पर हमेशा अग्रेसिव नजर आने वाले विराट यहां बिलकुल कूल नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा- ''बच्चों से मिलकर काफी अच्छा लगा. उनको पॉजिटिव देख मजा आ गया.'' वीडियो में देखा सकता है कि चार बच्चे विराट से मिलने के लिए खड़े हैं. विराट पहुंचते हैं तो वो फोटो क्लिक कराने की जिद करने लगते हैं. बच्चे उनके लिए ग्रीटिंग कार्ड भी लेकर आए थे जिसमें विराट कोहली की तस्वीर बनी हुई थी. जिसको देखकर वो कहते हैं कि क्या ये मेरे लिए है. बच्चे जोर से हां कहते हैं और ऑटोग्राफ देने के लिए कहते हैं. विराट कोहली बच्चों को ऑटोग्राफ देते हैं. वहीं पीछे एक शख्स कहता है कि पहले फोटो क्लिक करानी है या ऑटोग्राफ चाहिए. बच्चे पहले ऑटोग्राफ की जिद कर बैठते हैं. 

बता दें, वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 5 मैचों में दो मुकाबले जीतकर 6वें स्थान पर हैं. आज उनका मुकाबला इस सीजन की तगड़ी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. जिसमें वो जीत के लिए उतरेंगे.