हनुमानगढ़ जिले के पल्लू क्षेत्र के झेदासर गांव में मंगलवार की दोपहर को आर्मी के एक कैम्प में आग लग गई. इससे वहां वहां अफरा-तफरी मच गई.  कैम्प में मौजूद सैनिकों और ग्रामीणों ने भागदौड़ कर आग पर काबू पाया. आग से आर्मी के इस कैम्प में रखा काफी सामान जल गया और एक बड़े ट्रक का भी काफी हिस्सा जल गया. आग लगने का पता चलने पर सेना के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने आग लगने के कारणों की जांच की. साथ ही कैम्प में हुए नुकसान का जायजा लिया.


जानकारी के अनुसार  झेदासर गांव के आसपास के टिब्बा क्षेत्र में करीब एक पखवाड़े से सेना की एक टुकड़ी अपने सामान्य अभ्यास के लिए आई हुई है. इस टुकड़ी की मैस  झेदासर गांव के उपस्वास्थ्य केन्द्र परिसर में लगाई गई थी.  इसी कैम्प में दोपहर के वक्त अचानक आग लग गई.


ग्रामीणों ने बताया कि  कैम्प में मौजूद करीब डेढ़ दर्जन सैनिक अपना-अपना काम कर रहे थे. इसी दौरान एक टेंट में चल रहे  कूलर में शॉर्ट सर्किट निकली  चिंगारियां निकलने से में आग लग गई.  आग इतनी तेजी से फैली कि दो अन्य टेंट  भी चपेट में  आ गए. पास में राशन से भरे ट्रक तक भी आग पहुंच ई. इससे  राशन का सामान भी आग की चपेट में आ गया.