आईपीएल 2018 में क्रिस गेल, विराट कोहली और एम एस धौनी जैसे सितारों की बल्लेबाजी की चर्चाएं तो काफी हो रही हैं। लेकिन इन स्टार खिलाड़ियों के बीच भारतीय टीम का एक और उभरता हुआ बल्लेबाज है जो अपनी स्टाइलिश बैटिंग के लिए काफी चर्चाओं में है। पांजाब टीम के के एल राहुल ने इस सीजन में ऑरेंज कैप अपने नाम करके तहलका मचा दिया है। सिर्फ भारत में ही नहीं पाकिस्तान से भी लोग राहुल की बैटिंग के लिए स्पेशल कंमेंट्स भेज रहे हैं।

कौन है राहुल की नई पाकिस्तानी फैन

पिछले दो मैचों में राजस्थान के खिलाफ के एल राहुल की बेहतरीन बल्लेबाजी ने लोगों को दिल जीत लिया है। के एल राहुल की बैटिंग देखकर पाकिस्तान की एक टीवी एंकर उनकी फैन हो गई है। इस नई फैन ने राहुल की बैटिंग से इंप्रेस होकर सोशल मीडिया पर उन्हें खास मैसेज भी भेजा है। राहुल की इस नई पाकिस्तानी फैन का मैसेज काफी चर्चाओं में है।

क्या है पाकिस्तानी फैन का खास संदेश

दरअसल के एल राहुल की इस नई खूबसूरत फैन का नाम है जैनब अब्बास, जो एक पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर हैं। 6 मई को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में पंजाब 6 विकेट से जीता था। इस मैच में राहुल ने नाबाद 84 रन की शानदार बैटिंग करके टीम को मैच जितवाया था। इस पारी के बाद ही जैनब ने के एल राहुल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए लिखा- 'के एल राहुल इंप्रेसिव, शानदार टाइमिंग... देखकर मजा आ गया।' जैनब के इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंदग किया है और उन्हें राहुल का खास पाकिस्तानी फैन कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार को भी के एल राहुल ने फिर एक बार 95 रन की नाबाद पारी खेली और सबका दिल जीत लिया। हालांकि पंजाब ये मैच राजस्थान से 15 रन से हार गई, लेकिन 10 मैचों मं 431 रन के साथ राहुल अब IPL 2018 के लीडिंग रन स्कोरर हो गए हैं। नाबाद 95 रन उनका आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर था।

कौन हैं जैनब अब्बास

आपका बता दें जैनब अब्बास मूल रूप से एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। जैनब फिलहाल 'दुनिया न्यूज' के साथ जुड़ी हुई हैं। इसके साथ ही कुछ समय पहले समाप्त हुए PSL यानि पाकिस्तान सुपर लीग में होस्ट रह चुकीं। जैनब अपने ग्लैमरस लुक के कारण टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चित चेहरा हैं।