जालोर के भीनमाल में स्थित तालाब में मंगलवार को एक साथ तीन शव मिलने से कस्बे में सनसनी फैल गई. सूचना पर बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से बाहर निकलवाया. मृतकों में एक महिला व दो उसकी बेटियां शामिल है. महिला दो दिन पूर्व बेटियों के साथ अपने घर से लापता हो गई थी.


भीनमाल के जागोब तालाब में सुबह एक महिला समेत दो बच्चियों के शव तैरते देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन सूचना के बाद भी करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस के नहीं पहुंचने से लोगों में आक्रोश फैल गया. इस कारण बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. बाद में पुलिस ने जैसे तैसे कर मामले को शांत कर लोगों की सहायता से शवों को तालाब से बाहर निकलवाया और शिनाख्त करवाई.


मृतका पंखुदेवी जोगाब गांव की रहने वाली थी. उसके साथ मिले दोनों शव उसकी बेटियों के थे. इनमें एक बेटी करीब ढाई वर्ष की और दूसरी साढ़े तीन वर्ष की बताई जा रही है. पंखुदेवी दो दिन पहले बेटियों के साथ लापता हो गई थी. इसकी प्राथमिकी भी भीनमाल थाने में दर्ज कराई गई थी. मौके पर जमा लोगों में पुलिस के प्रति इस बात को लेकर भी आक्रोश था कि गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं. प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.