जोधपुर.रेमो डिसूजा की अपकमिंग मूवी 'रेस-3' की शूटिंग के लिए तीन दिन से जैसलमेर में रहने के बाद मुंबई लौटते समय सलमान ने ट्रिप को पूरी तरह एंजॉय किया। सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस और बॉबी देओल भी थे। पूरी टीम सोमवार का शूट पूरा कर मुंबई लौट रही थी। सोमवार को जैसलमेर से जोधपुर आते समय सुबह करीब 10:45 बजे सलमान सहित पूरी यूनिट बालेसर के पास ढांढणिया गांव के एक ढाबे पर रुकी। सलमान गाड़ी से उतरकर सीधे अंदर गए और फ्रिज खोलते हुए पूछा, सब्जी क्या बनी है? इसके बाद वे खुद रसोई में चले गए और वहां सब्जी देखकर लंच का ऑर्डर दिया।


ढाबा संचालक भागीरथ देवासी ने बताया कि सलमान ने लंच में रोटी के साथ कैर सांगरी, आलू मटर और पनीर की सब्जी, मसाला पापड़ और ग्रीन सैलेड ऑर्डर दिया था। मैंने उन्हें अंदर बैठने को कहा पर सलमान बाहर पड़ी चारपाई की ओर मुड़े और वहीं थाली लगाने को कहा। जब तक खाना तैयार हुआ, तब तक सलमान चारपाई पर सुस्ताते रहे। जब थाली लगी तो सलमान ने बिल्कुल देसी अंदाज में खाने का लुत्फ उठाया। उन्होंने रोटी-सब्जी को चूर कर चम्मच की बजाय हाथ से ही खाना खाया।


बॉडीगार्ड शेरा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने भी यही फूड लिया। खाने के बाद यूनिट ने चाय और कॉफी भी ऑर्डर किए। करीब 1400 रुपए का बिल बना जिसे शेरा ने चुकाया। करीब एक घंटा यहां रुके सलमान ने इस दौरान ढाबा संचालक और स्टाफ को फोटो खींचने से मना कर दिया। जैकलीन ने इस दौरान गाय के बछड़े को दुलारा और उसे रोटी भी खिलाई। हालांकि सलमान के वहां आने की खबर मिलते ही बालेसर पुलिस भी वहां पहुंच गई और तब तक रुकी रही जब तक सलमान वहां से रवाना नहीं हुए। लंच लेने के बाद यूनिट मेंबर्स सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और फ्लाइट से मुंबई रवाना हो गए।


पुलिसकर्मी से गन के बारे में की पूछताछ


दोपहर होने के कारण ढांढणिया गांव में ढाबे पर तीन-चार अन्य कस्टमर्स ही थे, इसलिए सलमान और अन्य यूनिट मेंबर्स सहज रहे। ढाबे के स्टाफ ने बताया कि खाने के लिए इंतजार कर रहे सलमान ने वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और उसकी गन देखकर इसके बारे में जानकारी ली।


एयरपोर्ट पर फैन्स ने घेरा, गर्मी ने भी किया परेशान


एयरपोर्ट पर कार से उतरते ही सलमान और जैकलीन को फैंस ने घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। उमस भरी गर्मी और फैंस की भारी भीड़ से सलमान और जैकलीन परेशान हो गए और सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें एयरपोर्ट के अंदर पहुंचाया। हालांकि, रेमो व बॉबी देओल आराम से फैंस के बीच में से होते हुए अंदर गए। गौरतलब है कि इस एक्शन थ्रिलर मूवी को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का तीन दिन का शूटिंग शेड्यूल जोधपुर से करीब 80 किमी दूर खींवसर फोर्ट और जैसलमेर में किया गया। उधर, पाली जिले में एक निजी समारोह में भाग लेने रविवार को जोधपुर पहुंची एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी सोमवार दोपहर की फ्लाइट से मुंबई लौट गई। फैन्स सलमान को घेरे थे इसलिए अमीषा आसानी से एयरपोर्ट लाउंज में प्रवेश कर गईं।


सलमान के ट्विट ने ट्रेलर की रिलीज पर बना दिया सस्पेंस



रेस-3 के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार चल रहा है, लगता है कि आज भी पूरा नहीं होगा। 10 मई को सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि ट्रेलर 15 मई को रिलीज होगा लेकिन सलमान ने सोमवार शाम को ट्वीट कर बताया कि अब यह डाउटफुल लग रहा है। इस ट्वीट में सलमान ने कहा है, कल का मुझे थोड़ा डाउटफुल लग रहा है। हालांकि उन्होंने ट्वीट में ट्रेलर का जिक्र तो नहीं किया, लेकिन कुछ स्माइलीज जरूर डाली हैं।