पीरियड... यानी वो वक्‍त जब आप अकेले अपने कमरे में आराम से अपने बिस्‍तर पर चुपचाप पड़े रहकर अपना वक्‍त गुजारना पसंद करती हैं। मगर आप चाहें तो इस वक्‍त को भी अपनी सेक्‍स लाइफ से जोड़कर कुछ अलग ढंग से इंजॉय कर सकती हैं। बस इसके लिए आपको ट्राई करनी होंगी सेक्‍स की ये पोजीशंस जो खास तौर पर पीरियड सेक्‍स के बारे में सोचकर बनाई गई हैं। आप भी जानिए इनके बारे में...

पीरियड के वक्‍त सेक्‍स की ये पोजीशन आपको जो फील कराएगी वह एहसास अद्भुत होगा। पार्टनर की बांह पर कंधे के पास अपना सिर रखकर लेटने के बाद पार्टनर को बोलें कि आपकी पूरी बॉडी को प्‍यार से टच करें और उसके बाद धीरे-धीरे पेनिट्रेशन आपके पीरियड के दर्द को भी छू मंतर कर देगा और फीलिंग्‍स के बारे में तो कहने ही क्‍या।

इस पोजीशन में पार्टनर अपने वेट को आपके ऊपर नहीं रखता। पीरियड सेक्‍स के लिए यह पोजीशन भी काफी सूदिंग मानी जाती है। आप अपने हिप के नीचे तकिए को रखकर अधिक आनंद प्राप्‍त कर सकती हैं।

पीरियड के वक्‍त कोई आपको कडल करे, इससे अच्‍छा क्‍या हो सकता है। तो बस पार्टनर के बगल में लेट जाइए। अपना एक पैर पार्टनर की जांघ पर रख दें और उन्‍हें ऐक्‍ट शुरू करने को कहें।

पीरियड सेक्‍स के बाद बेडशीट को साफ करने के झंझट से बचना चाहती हैं तो शॉवर सेक्‍स इसके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है। बस आपको बाथरूम की दीवार का सहारा लेकर खड़ा होना होगा। उसके बाद शॉवर का हेड आपको फेस से हटाकर अपने और पार्टनर के प्राइवेट पार्ट की ओर करना होगा। बस फिर देखिए। इस पोजीशन को आप बार-बार ट्राइ करना चाहेंगी।

यह पोजीशन उन लोगों के लिए बेस्‍ट है जो कम झंझट में ज्‍यादा प्‍लैजर चाहते हैं। आप बेड के किनारे पर पीठ के बल लेट जाइए और अपने पैर पार्टनर के कंधों पर रख दीजिए और बाकी काम उन्‍हें करने दीजिए। ऑर्गेज्‍म ज्‍यादा फील हो, इसके लिए आप ऐक्‍ट के वक्‍त अपने हिप के नीचे एक तौलिए को तह करके रख लीजिए। यह पोजीशन निश्चित ही आपको बेस्‍ट फीलिंग देगी।