कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के नेताओं की बैठक बुलाई है. बैठक के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और पीसीसी चीफ सचिन पायलट को तत्काल दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. दिल्ली से मिले निर्देशों के बाद प्रदेश प्रभारी पांडे और पीसीसी चीफ जयपुर से दिल्ली पहुंच गए हैं.


पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को राजस्थान के नेताओं की बैठक बुलाई है. बैठक राजधानी दिल्ली में दोपहर 1 बजे होगी. पार्टी मुख्यालय से बैठक के बारे में मिले संदेश के बाद प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और पीसीसी चीफ सचिन पायलट सुबह 10.50 पर जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.


पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में संगठनात्मक मुद्दों और चुनाव अभियान से जुड़े महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा होनी है. प्रदेश में इसी साल के अंत में होने वाले चुनावों के मद्देनजर संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा संभावित है. चुनाव को देखते हुए इन दिनों पार्टी में संगठनात्मक ढांचे में भी कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं. इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव अभियान समिति समेत विभिन्न समितियों का गठन भी किया जाना है. पार्टी हाईकमान के राजस्थान के नेताओं से इन विषयों के अलावा प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात पर भी चर्चा किए जाने की संभावना है.