समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को यूपी बोर्ड और सीबीएसई के 12वीं के टॉपर्स को लैपटॉप देकर सम्मानित किया. इस मौके पर अखिलेश ने यूपी की बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम यूपी के टॉपर्स को लैपटॉप बांटने का अपना वादा पूरा कर रहे हैं, लेकिन झूठे वादे करने वाली बीजेपी सरकार किसानों, नौजवानों और आम जनता से वादे करके भूल गई है. उन्होंने आगे कहा कि हम बीजेपी की सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि उन्होंने अपने संकल्प पत्र में कहा था कि यूपी बोर्ड के पास सभी छात्रों को बिना भेदभाव के लैपटॉप और मुफ्त डाटा देंगे.

उन्होंने कहा कि जब हम अपनी सरकार में छात्रों को लैपटॉप देते थे तो बीजेपी हमारे ऊपर भेदभाव करने का आरोप लगाती थी और कहती थी कि कुछ ही छात्रों को लैपटॉप दिया जा रहा है, तो हम बीजेपी से कहना चाहते हैं कि अब उनकी सरकार है. वह अपने संकल्प पत्र का वादा पूरा करें और सभी छात्रों को बिना भेदभाव के लैपटॉप बांटें.

पीएम मोदी के बागपत दौरे को लेकर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि क्या उनके दौर से गन्ना किसानों का भुगतान हो जाएगा. अखिलेश ने गन्ना किसान की मौत पर भी चिंता प्रकट की. वहीं बीएसपी के साथ गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा, हम समाजवादी लोग रिश्ता निभाना जानते हैं.