नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात आपसी विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को मौके पर शराब की बोतलें मिली हैं. इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि शराब पार्टी के आयोजन के दौरान कहासुनी के बाद युवक की हत्या की गई है. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस जांच में जुटी है.


जानकारी के अनुसार वारदात सुरपालिया थाना इलाके के डेह गांव में हुई. वहां आपसी विवाद में युवक पप्पू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पप्पू सिंह को गोली डेह गांव के ही पन्नालाल बावरी ने मारी. आरोपी पन्नाराम ने पप्पूसिंह की कनपटी में गोली मारी, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर डेह चौकी पुलिस व सुरपालिया पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके पर शराब की खाली बोतलें मिली हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने पहले शराब पी थी. उसी दौरान उनमें विवाद हो गया और मामला बढ़ने ने पन्नालाल ने पप्पू सिंह को गोली मार दी.


पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आरोपी पन्नालाल बावरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में मृतक के परिजन आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं.