नई दिल्ली, रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। हालांकि जबसे इस फिल्म से सलमान का नाम जुड़ा तबसे लोग सलमान और सैफ की तुलना करने लगे क्योंकि अब तक रेस के पहले दोनों पार्ट में सैफ अली खान थे। तो दोनों की तुलना पर जब रेमो से बात की तो उन्होंने कहा कि सलमान और सैफ की तुलना ठीक नहीं है।


रेमो ने कहा, 'दोनों अलग-अलग तरह की शख्सियतें हैं। सैफ ने फिल्म के पहले दो पार्ट में बेहतरीन काम किया है और अब सलमान की बारी है। रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है। सलमान ने फिल्म में 4 चांद लगा दिए हैं। फिल्म में डांस और एक्शन का मिलाजुला तड़का देखने को मिलेगा, कुल मिलाकर ये फिल्म एक मसालेदार फिल्म होगी।'


'रेस 3' के बारे में बात करें तो फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारें हैं।

सलमान खान अपनी कंपनी बीइंग ह्यूमन के जरिए एक नेक काम करने जा रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खुद के थिएटर्स की चेन लॉन्च करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, 'इन थिएटर्स की खास बात ये होगी कि यहां मूवी के टिकट बेहद सस्ते दामों पर मिलेंगे और टैक्स-फ्री होंगे। इसके अलावा गरीब और निचले तबके के बच्चों के सलमान मुफ्त मूवी टिकट देंगे।' 


ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने ये काम इसलिए शुरू किया है क्योंकि वो उन लोगों को एंटरटेनमेंट से दूर नहीं होने देना चाहते हैं जो टिकट खरीदकर फिल्म नहीं देख पाते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान इस प्रोजेक्ट पर 2 साल से काम कर रहे हैं।