स्विंग के मामले में दूसरे भुवनेश्वर माने जाते तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली है। भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने को बेताब तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की होने वाली पत्नी ताशा सात्विक पेशे से जूलरी डिजायनर और एक ब्लॉगर हैं। और वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों की रिश्ते की बात इस वर्ष आइपीएल के दौरान ही सामने आई थी।

बता दें कि इस वर्ष आइपीएल में संदीप हैदराबाद की ओर से खेल रहे थे और इसी दौरान ताशा ने अपने रिलेशन की बात सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए पूरी दुनिया के बताई थी। आइपीएल मैच के दौरान भी कई बार ताशा संदीप को सपोर्ट करती देखी गई थीं। 

तेज गेंदबाज संदीप शर्मा के कॅरियर की बात की जाए तो इन्होंने अपने करियर में कुल 94 टी 20 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम पर कुल 109 विकेट हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज संदीप ने आइपीएल के जरिए अपनी पहचान बनाई।

वो आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। आइपीएल 2018 में उन्होंने हैदराबाद के लिए खेला था। इन्होंने प्रदर्शन के दम पर भारत की नेशनल टीम में भी जगह बनाई है। ये भारत की ओर से दो टी-20 मैच खेल चुके हैं।