नई दिल्ली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। वह कोहली की दाढ़ी के एक बाल को काटकर अपने पास रख्ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसी खबरें चल रही हैं कि टीम इंडिया के कप्तान ने अपनी दाढ़ी का बीमा करवाया है। हालाकिं, इस खबर की अभी तक विराट कोहली की तरफ से पुष्टि नहीं हो हुई है। हालांकि, ​केएल राहुल ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विराट कोहली का यह वीडियो शेयर किया है। हालांकि विराट कोहली ऐसे पहले खिलाडी नहीं हैं, जिन्‍होंने ऐसा कदम उठाया है। उनसे पहले भी कई खिलाड़ी ऐसा कर चके हैं...

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मर्व ह्यूज अपनी बड़ी-बड़ी मूंछों के लिए पहचाने जाते थे। उन्‍हें भी विराट कोहली की तरह अपनी मूंछों से ख़ास लगवा था। ह्यूज ने अपनी मूंछों का लगभग 3 लाख 70000 डॉलर का बीमा करवाया था।

लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने अपने पैरों का बीमा करवाया हुआ है। जिसकी शुरुआत दिग्‍गज फुटबॉलर डेविड बेकहम से हुई थी।

जर्मनी के गोलकीपर मैनुअल नियुअर ने अपने हाथों का इनश्योरेंस करवाया हुआ है। अमेरिकन फुटबॉलर ट्रॉय पोलामालू ने अपने बालों का 10 लाख डॉलर में बीमा करवाया था।

दो बार के फॉर्मूला वन विश्व चैंपियन फर्नांडो अलोंसो ने अपने दोनों अंगूठों का बीमा 9 मिलियन पाउंड में कराया था।