यूपी के प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दबिश देने गए दारोगा वजीउल्ला खां को दौड़ा-दौड़कर पीटा गया. हमले में दारोगा समेत एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर किया गया है. हमले के दौरान दारोगा का हाथ टूट गया है.


घटना जेठवारा थाना के भैया सराय गांव की है. बताया जा रहा है कि लूट के कई मामलों में वांछित भैया सराय गांव निवासी एक आरोपी लुटेरा जानी की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी. पुलिस इस बदमाश को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही थी. इसी कड़ी में पुलिस को इस बदमाश की गांव में आने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम आरोपी के घर पहुंची. वहां उसके परिवार को लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया.


इस दौरान परिवार के लोगों ने दारोगा वजीउल्ला खां को दौड़ा-दौड़कर बुरी तरह पीटा. इस हमले में दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं एक सिपाही भी जख्मी बताया जा रहा है. दारोगा के गंभीर हालत को देखते हुए इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है.


बवाल की सूचना पर रात में सीओ रानीगंज समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश समेत सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार का कहना है की दबिश देने गयी टीम से मारपीट की गई है. घायल दारोगा का इलाज कराया जा रहा. लुटेरे को गिरफ्तार करने के लिए कई टीम लगाई गई है. मारपीट करने वालो को चिन्हित किया जा रहा है. उनके विरुद्ध भी कठोर कार्रवाई की जायेगी.