इंदौर में शनिवार की रात अलग-अलग थाना इलाकों में हुई दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. शहर के बंगाली चौराहे क पास देर रात तेज रफ्तार कान ने बाइक सवार और रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. लोगों ने हादसे में घायलों को अस्पताल भेजा जहां रिक्शा चालक की मौत हो गई, वही रिक्शा सवार एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. दूसरा हादसा चिड़ियाघर के पास हुआ जिसमें एक युवक की मौत हो गई.


पलासिया पुलिस के अनुसार घटना बंगाली चौराहे के पास रिंग रोड की है, जहां एक कार बाइक वे रिक्सा को टक्कर मारने के बाद पलट गई. हादसे में रिक्शा चालक की मौत हो गई, जबकि कार सवार तीन युवक व रिक्शा सवार एक युवक घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार युवक नशे की हालत में थे. हादसे के बाद घायलों को एमवाय अस्पताल भिजवाया गया.


घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने कार सवार युवकों को कार से बाहर निकाला और जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को भीड़ से बचाते हुए एक तरफ ले गई, इस दौरान कार चालक फरार हो गया, जबकि दो युवको को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.