उज्जैन के देवास गेट चौराहे पर शनिवार रात निजी होटल मे चल रही बर्थडे पार्टी के दौरान एक समाज की आपसी रंजिश के चलते मारपीट हुई और इस दौरान गोलीबारी भी की गई. उत्पातियों ने इस दौरान एक पुलिस कर्मी के साथ भी मारपीट की. घटना मे दो लोगों को गोली भी लगी है, हालांकि पुलिस अभी इस मामले की पुष्टी नहीं कर रही है.


पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार देवास गेट इलाके में एक निजी होटल में चल रही बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ लोग जबरन होटल में घुसने का प्रयास करते हुए होटल कर्मचारियों से मारपीट की. होटल कर्मचारियों से मारपीट करते देख संचालक और उत्पातियों के बीच विवाद हो गया. विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां चलाई गई. होटल में चल रही पार्टी में अचानक भगदड़ मच गई.


गोलियां चलने के बाद सभी एक दूसरे के साथ मारपीट की. मामले की सूचना लगते ही देवास गेट थाना प्रभारी शिवा निनामा सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और उत्पातियों को होटल से खदेड़ा. पुलिस ने विवाद में घायल हुए दोनों पक्षों के लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  विवाद में एक ही समाज की पुरानी रंजिश बताई जा रही है. घटना में दो लोगों को गोली भी लगी है.


जिला चिकित्सालय में घायलों के इलाज के दौरान भी दोनों पक्ष आपसे सामने हो गए, जहां दोनों पक्षों के समर्थक पुलिस जवान पर ही भिड़ गए और पुलिस कर्मी का मोबाइल छीन लिया. घटना के बाद उज्जैन के कोतवाली थाने के दल-बल के साथ शहर एडिशनल एस पी अभिजीत रंजन ने जिला चिकित्सालय के सभी उत्पियों को खदेड़ा. एएसपी  रंजन ने बताया कि दोनों पक्षों के उत्पातियों से पूछताछ की जा रही है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.