अजमेर में लगातार बढ़ रही वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार तड़के माखुपुरा में बदमाशों ने एटीएम लूटने का का प्रयास किया. लेकिन उसी दौरान एटीएम में आग लगने की वजह से बदमाश वारदात करने में सफल नहीं हो सके.


माखुपुरा में पीएनबी और एसबीआई के दो एटीएम हैं. इसमें पीएनबी के एटीएम में गार्ड नहीं हैं. अलसुबह एक ऑल्टो कार में चार पांच जने आये और एसबीआई के एटीएम में सो रहे गार्ड को बंधक बनाकर पीएनबी के एटीम में घुस गए. बदमाश अपने साथ वेल्डिंग कटर की मशीन लाये थे. उससे उन्होंने एटीएम को काटा, लेकिन उसी दौरान एटीएम में आग लग गई तो बदमाश वहां से भाग छूटे. कुछ ही देर में पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग को बुझाया.


पुलिस ने बताया कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. एटीएम में करीब चार लाख रुपये थे, लेकिन आग लगने की वजह से बदमाश उन्हें नहीं ले जा पाए. बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से कुछ नोट भी जल गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद सीओ सहित एसपी ने भी मौके का जायजा लिया.