सुपरस्टार कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर आने वाला है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में ट्रेलर को इंटरनेट पर रिलीज़ करने की ख़ास तैयारी की जा रही है।


कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर 11 जून को शाम 5 बजे इंटरनेट पर रिलीज़ किया जाएगा। यह हिंदी और तमिल में शूट की गई है, जबकि तेलुगु में इसे डब करके रिलीज़ किया जाएगा। तीनों भाषाओं में ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए ख़ास तैयारियां की गई हैं।


हिंदी वर्ज़न के डिजिटल ट्रेलर को आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे, जबकि तेलुगु वर्ज़न को एनटीआर जूनियर और तमिल संस्करण को कमल हासन की बेटी श्रुति हासन रिलीज़ करेंगी। फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी रिलीज़ करेंगे। 'विश्वरूपम 2' को कमल हासन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

'विश्वरूपम' 2013 में रिलीज़ हुई थी और अब 5 साल बाद इसका दूसरा भाग आ रहा है। यह स्पाय थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका प्रीक्वल अमेरिका में सेट किया गया था, जबकि दूसरे भाग की कहानी इंडिया में ही सेट है। इसका फ़र्स्ट लुक पिछले साल 2 मई को जारी किया गया था। फ़िल्म में कमल हासन रॉ एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे, जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए विभिन्न रूप और गेटअप अपनाने में माहिर है। राहुल बोस, वहीदा रहमान और शेखर कपूर भी फ़िल्म में अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे।


जानकारी के मुताबिक, 'विश्वरूपम 2' सबसे पहले 2015 में 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, मगर देरी होने की वजह से इसकी रिलीज़ टाल दी गयी। इसके बाद इसे 2016 में रिलीज़ करने पर विचार किया जाने लगा, मगर वीएफएक्स में देरी और आर्थिक संकट की वजह से रिलीज़ लटक गई। पिछले साल फरवरी में कमल हासन ने कहा था कि फ़िल्म टेक्नीकल क्रू को मेहनताना ना मिल पाने की वजह से रुकी हुई है। इसी साल मार्च में फिल्म को सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट जारी किया।


कमल हासन इन दिनों अपने राजनीतिक करियर को भी शेप अप करने में मशगूल हैं। अपनी पार्टी के ज़रिए वो दक्षिण भारत की राजनीति कर रहे हैं।