नई दिल्ली, बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग बायोपिक 'संजू' में बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। फिल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से कितना मिलता जुलता और सामान्य है इसकी झलक संजू के टीजर, ट्रेलर और पोस्टर में साफ हो  चुकी है लेकिन रणबीर के लिए यह सफर उतना आसान नहीं था।


खुद रणबीर ने बताया कि संजू का लुक लेने के लिए रात के 3 बजे से उनका मेकअप शुरू हो जाता था और यह करीब 7 या 8 बजे तक चलता था। इसके लिए वह 2 बजे घर से निकल जाते थे। इसका मतलब संजू की पूरी शूटिंग के दौरान रणबीर केवल 4 से 5 घंटे सोए हैं। यही नहीं "संजू" के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा और फिर संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए उन्हें 15 किलो वजन बढ़ाना भी पड़ा ताकि वह उनके किरदार को पूरी तरह से न्याय दे सके। और इसमे कोई दो राय नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने हूबहू मिलते लुक से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सरहाया जा रहा है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी