सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 इस हफ्ते ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होनी है। लेकिन इससे पहले मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। जहां बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के साथ ही इंडियन टीम के कैप्टन कूल कहे जाने वाले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी भी नजर आए। इस मौके पर उनकी पत्नी साक्षी धौनी भी साथ दिखी। दोनों मूवी देखने के बाद एक साथ बाहर निकले और मीडिया के लिए फोटोज भी क्लिक करवाई।

फिल्म देखकर ऐसा था साक्षी का रिएक्शन...

जैसे ही साक्षी बाहर निकली उनके चेहरे की हंसी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वो बेहद खुश लग रही थीं। ऐसा लग रहा था कि साक्षी को सलमान की फिल्म कुछ ज्यादा ही पसंद आई। इसके अलावा उन्होंने मीडियावालों को भी अच्छा रिसपॉन्स दिया।

ये सेलेब भी पहुंचे फिल्म देखने...

स्क्रीनिंग में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी और वाइफ साक्षी के साथ ही सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी वाइफ सीमा के साथ फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान सोहेल छोटे बेटे को गोद में लिए हुए थे। सलमान की पूरी फैमिली यहां मौजूद थी। इनके अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, रेमो डिसूजा, शाकिब सलीम, डेविड धवन, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, रमेश तौरानी सहित अन्य सेलेब्स भी नजर आए। फिल्म 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी है।

'रेस 3' ने तोड़ा 'दंगल' का रिकॉर्ड

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने रिलीज से पहले ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'रेस 3' के सैटेलाइट्स राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज से पहले ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'दंगल' के सैटेलाइट राइट्स 75 करोड़ रुपए में बिके थे।