आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरों ने तो जैसे बॉलीवुड में बवाल ही मचा दिया है। जब से दोनों के डेटिंग करनी की खबरें सामने आई हैं। हर कोई इनके रिश्ते के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है लेकिन रणबीर और आलिया दोनों ही खुलकर इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन रिश्ते की बात पर दोनों चुप्पी साध लेते हैं। जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि रणबीर के खास दोस्त और आलिया के मेंटॉर हैं।

जी हां, खबरों की माने तो करण जौहर नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीजिंग से पहले दोनों के रिश्ते की खबरें ज्यादा सामने आएं। इसलिए करण ने दोनों को इस बारे में समझाइश दी है। ये बात तब सामने आई जब आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री का फायदा कुछ ब्रांड्स ने लेना चाहा और दोनों के पास अपने प्रोडक्ट्स के ऑफर लेकर गए लेकिन करण की समझाइश की वजह से दोनों स्टार्स ने इसके लिए मना कर दिया। 


दोनों ही स्टार फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म अगले साल अगस्त में फ्लोर पर आएगी। ऐसे में मेकर्स का मानना है कि इस तरह के ब्रैंड एंडोर्समेंट का फिलहाल सही समय नहीं है। ये एंडोर्समेंट फिल्म की रिलीज के वक्त ही हो तब ही सही है क्योंकि उस वक्त इसका फायदा फिल्म को भी मिल सकेगा।