लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायकों के बिगड़े बोल का दौर थम नहीं रहा है. बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से कर दी है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यूपी में एनडीए की घटक है.


दरअसल, ओमप्रकाश राजभर ने हाल ही में वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर सपा नेता शिवपाल यादव से मुलाकत की थी. उस दौरान उन्होंने किसी बात को लेकर बीजेपी विधायक पर तंज कसते हुए कहा था कि हाथी चलती है तो कुत्ते भौंकते हैं.


ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है. हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है. ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है.'


बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके और कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे वह (ओमप्रकाश राजभर) वहां दौड़ेंगे. क्योंकि बीजेपी ने जो सम्मान उन्हें दिया है, उसे वह पचा नहीं पा रहे हैं. गौरतलब है कि अपने तंज और बीजेपी विरोधी रुख के कारण ओमप्रकाश राजभर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.


पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान


उन्नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कौन रेप करेगा. इस बयान पर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेज चुका है. कुछ ही दिन पहले उन्होंने कहा था कि 2019 में लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है.


करीबियों पर छापे से बिफरे BJP विधायक


अभी हाल ही में यूपी के कौशांबी में चायल सीट से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने विवादास्पद बयान दिया जिसकी काफी आलोचना हुई थी. बिजली चोरी को लेकर संजय गुप्ता ने अपने करीबियों पर हुई छापेमारी पर बिफर पड़े थे और कहा था कि 90 फीसदी बिजली चोरी के लिए मुस्लिम जिम्मेदार हैं.