बीते रोज अनुष्का शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वो मुंबई के एक शख्स को सड़क पर कूड़ा फैलाने पर डांटती हुईं नजर आई थीं। इस वीडियो को उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वीडियो के लिए कई लोगों ने अनुष्का की तारीफ भी की थी। लेकिन अब अरहान सिंह नाम के इस शख्स ने अपना पक्ष सामने रखा है। जिसमें उसने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है। 
आज फादर्स डे के मौके दुनिया का हर शख्स अलग-अलग तरह से अपने पिता को याद कर रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मौके पर अपने पापा के साथ बचपन की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ कोहली ने पिता को याद करते हुए इमोशनल लेकिन इंस्पिरेशनल मैसेज भी लिखा है जो सबके दिलों को छू लेगा।

विराट ने कोहली ने आज फादर्स डे के दिन अपने पिता को अनोखे अंदाज में याद किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक फोटो शेयर की जिसमें वो और उनके पिता एक किले के सामने खड़े दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में छोटे से विराट कोहली अपने पापा की तरह ही हाथ मोड़कर फोटो खिंचवा रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के लिए कुछ यादगार और स्पेशल करें जिससे ये दिन उनके लिए खास बन जाए।'
आपको बता दें कि विराट कोहली के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके पिता प्रेम कोहली का निधन 2006 में हो गया था। विराट अपने पापा से काफी क्लोज थे और वो हर बड़े मौके पर आज भी उन्हें याद करते रहते हैं।