रणबीर कपूर जो अभी तक सोशल मीडिया से दूर थे, अब उन्होंने ट्विटर पर एंट्री ले ली है। रणबीर ने फादर्स डे के मौके पर ट्विटर पर अपना अकाउंट फॉक्स स्टार हिन्दी के ट्विटर अकाउंट से वैरिफाई कराया है और इसी के साथ उन्होंने अपनी पहली तस्वीर पिता ऋषि कपूर के साथ शेयर की।


फादर्स डे पर #jaddukijhappi हैशटैग के साथ जारी हुए इस पोस्टर को लेकर रणवीर ने फैन्स से इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपने पिता के साथ शानदार पलों को शेयर करने की गुजारिश भी की।  रणबीर ने ऋषि कपूर के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की।

रणबीर ने इस दौरान अपने फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या कभी उनका अपने पिता के साथ झगड़ा हुआ है? और कैसे उन्होंने पिता का गुस्सा शांत किया और कैसे माफी मांगी? तो रणबीर ने इसका जवाब देते हुए लिखा, मुझे पापा से बहुत डर लगता है। मुझे आज तक ये भी नहीं पता कि उनकी आंखों का रंग कैसा है क्योंकि मैंने आज तक उनके साथ नजरें मिलाकर बात नहीं की, लेकिन आई लव यू पापा...हैप्पी फादर्स डे।

'फादर्स डे' के मौके पर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का एक खास पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। जारी इस पोस्टर में रणबीर कपूर फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल को जादू की झप्पी देते हुए नजर आ रहे हैं। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर के साथ अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, दीया मिर्जा जैसे कई एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होने जा रही है।