21 जून को इंटरनेशनल योगा डे मनाया जाता है। योग ने न सिर्फ आम लोगों की जिंदगी बदली है बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी को भी नया मोड़ दिया है। ऐसा ही एक नाम है बीटाउन की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौट का, जिनके बुरे दौर में योग ने उन्हें एक नई जिंदगी दी। इस बात का खुलासा कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने ये भी बताया था कि कैसे योग के जरिए उनकी बेमकसद जिंदगी को एक नई राह मिली। कंगना के मुताबिक उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी ही योग के नाम कर दी है। 


योग गुरू को गिफ्ट किया 2 करोड़ का फ्लैट...

कंगना रनौत ने फरवरी 2017 में अपने योगा टीचर सूर्या नारायण सिंह को गुरु दक्षिणा के तौर पर 2 बेडरूम का एक फ्लैट गिफ्ट किया था। ये फ्लैट अंधेरी में है, जिसकी कीमत 2 करोड़ है। 


कंगना खुद किया गिफ्ट...

खबरों की मानें तो कंगना के टीचर ने कभी उनसे गुरु दक्षिणा नहीं मांगी, लेकिन कंगना खुद ये देना चाहती थीं। सिर्फ इतना ही नहीं कंगना खुद कुछ दिनों पहले उस अपार्टमेंट में गई थी, कि फ्लैट उनके योगा टीचर के हिसाब से डिजाइन हो।


10 साल से योग कर रही हैं कंगना...

कंगना पिछले 10 साल से योगा कर रही हैं। छोटे शहर से आई कंगना ने खुद को इतना ग्रूम किया हैं कि आज हर लड़की कंगना की तरह स्लिम-ट्रिम बॉडी पाना चाहती हैं। अगर आप भी कंगना जैसी बॉडी पाना चाहती हैं तो रेगलुर योगा और बैलेंस डाइट के जरिए खुद को फिट रख सकती हैं।