साउथ के जाने माने स्टार महेश बाबू का फैंस बॉलीवुड की फिल्मों में बेसब्री से इंतजार कर रह हैं। लेकिन लगता है महेश बाबू अभी साउथ की फिल्मों से ही खूश हैं। महेश बाबू ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। जी हां, बीते दिनों महेश बाबू की बॉलीवुड में एंट्री की खबर जोरों पर थी लेकिन अब उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने ये साफ कर दिया है कि साउथ स्टार महेश बाबू का फिलहाल बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। 


नम्रता शिरोडकर ने एक इंटरवन्यू में इस बात का खुलासा किया है कि, 'महेश की बॉलीवुड में एंट्री की बातें झूठी हैं। यूरोप में दो महीने की छुट्टियां बिताने के बाद महेश मुंबई में रुक गए थे, जबकि परिवार हैदराबाद के लिए निकल गया था। लेकिन महेश मुंबई में किसी मूवी के सिलसिले में नहीं बल्कि हेयरस्टाइलिस्ट हाकिम आलिम के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म के लिए लुक टेस्ट के सिलसिले में मिलने के लिए रुके थे।' 


बता दें कि महेश बाबू हाल ही में भारत ऐने नेनू में नजर आए थे। फिल्म ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली थीं। रिलीज के बाद भी फिल्म का दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिला था। साउथ में महेश बाबू की काफी अच्छी फैन फॉलिंग है। लगता है इसी के चलते महेश बाबू अभी बॉलीवुड में एंट्री को तैयार नहीं हैं।