प‍िछले दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सड़क पर कचरा फेंकने वाले शख्स को बुरी तरह डांटती नजर आ रही हैं. स्टार क्र‍िकेटर व‍िराट कोहली ने इस वीडियो को बनाकर सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर दिया था. वीड‍ियो के वायरल होने के बाद कचरा फैलाने वाले शख्स अरहान सिंह ने सोशल मीडिया पर अनुष्का को बदतमीजी से बात करने के लिए फटकार लगाई. अरहान की मां ने भी विराट और अनुष्का पर जमकर गुस्सा निकाला है. अरहान स‍िंह का नाम अचानक सुर्खियों में छाया हुआ है. लेकिन ये शख्य कोई आम इंसान नहीं बॉलीवुड का फेमस चाइल्ड आर्ट‍िस्ट रह चुका है.

अरहान स‍िंह ने फिल्म इंग्ल‍िश बाबू देसी मैम में शाहरुख खान के साथ काम किया है. उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर भी इंस्टा पर पोस्ट करते हुए ल‍िखा, कितने खूबसूरत द‍िन थे वो.

अर‍हान बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी स‍िंह के नाम से मशहूर हैं. अरहान सिंह ने शाहिद कपूर के साथ भी फिल्म पाठशाला में भी काम किया.

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर अरहान एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं और साथ ही फैशन डिजाइनर भी हैं.

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक अरहान ने शेखर सुमन के साथ सुपरहिट टीवी शो देख भाई देख में काम किया है.

सफाई अभि‍यान के प्रत‍ि जागरुकता फैलाने के लिए पोस्ट किए गए व‍िराट कोहली के वीड‍ियो के बाद नई बहस शुरू हो गई है. रणवीर सिंह, करण जौहर जैसी नामचीन सेलेब अनुष्का के सपोर्ट में उतर आए हैं. वहीं सोशल मीड‍िया अनुष्का के रवैये को लेकर फैंस नाराज भी हैं.

अनुष्का के इस अवेयरनेस वीड‍ियो को सोशल मीड‍िया पर पब्ल‍िस‍िटी स्टंट करार द‍िया जा चुका है.