नई दिल्ली,  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. रणबीर कपूर एक मैगजीन से बातचीत में यह कह चुके हैं कि वह आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन अभी यह बहुत नया मामला है. इतना ही नहीं रणबीर की बातचीत से ऐसा लगता है कि वह इस बार सिर्फ रिलेशनशिप तक नहीं रुकने वाले, बल्कि वह तो शादी के बारे में विचार कर रहे हैं.

रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म संजू के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उन्होंने हाल ही में मेकर्स के ट्विटर हैंडल से फैन्स से बातचीत की. इस ट्विटर चैट के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह कब शादी करने का सोच रहे हैं तो रणबीर का जवाब था- उम्मीद है बहुत जल्द.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने मीडिया से बातचीत में कहा, "जब मैं छोटा था, तब सोचता था कि मैं 27 की उम्र तक शादी कर लूंगा. 29-30 का होने तक मेरे बच्चे हो जाएंगे. मेरे 2 बच्चे होंगे. लेकिन जिंदगी वैसे नहीं चलती है जैसे आप प्लान करते हैं. यह तो वैसे चलती है जैसे आप और आपका पार्टनर तय करते हैं, कि चलो अब इस रिश्ते को अगले पायदान पर ले चलते हैं."

रणबीर ने बताया, "मैं शादी की संस्था में यकीन रखता हूं. मुझे मेरे बच्चे चाहिए, मेरी पत्नी चाहिए, मुझे मेरा खुद का परिवार चाहिए. उम्मीद है कि मुझे यह खुशकिस्मती जल्द ही मिलेगी." याद हो कि हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी सभी को यह कहकर चौंका दिया था कि वह 30 की उम्र से पहले शादी कर लेना चाहती हैं.