मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा का अपहरण कर उसके मारपीट की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के रचना नगर में सोमवार रात किराए के मकान में रहने छात्रा के घर दीपक सिंह दांगी नाम का युवक पहुंच गया. जब छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला, तो आरोपी ने दरवाजा तोड़ दिया और छात्रा का अपहरण कर उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया. कार के आगे पीछे कांच में पुलिस लिखा हुआ था.

दीपक कार में छात्रा को बैठाकर भेल क्षेत्र में घूमाता रहा लेकिन चौंकाने वाली बात है कि इलाके में चेकिंग प्वाइंट लगे होने के बावजूद किसी भी पुलिसकर्मी ने संदिग्ध कार को नहीं देखा. आरोपी छह घंटे तक छात्रा को कार में घुमाता रहा और उसने छात्रा के साथ मारपीट भी की. इसके बाद छात्रा को धमकाते हुए आरोपी उसे रचना नगर पुलिया के पास छोड़कर फरार हो गया.

छात्रा रायसेन की रहने वाली है. उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजन के साथ पहुंची छात्रा ने गोविंदपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जब इस मामले में जांच अधिकारी से पूछा गया कि कार के पीछे पुलिस लिखा है तो अधिकारी ने बताया कि एक पुलिसकर्मी कभी-कभी आरोपी की कार ले जाता था, इसलिए उसने कार पर पुलिस लिखवा दिया था.

अधिकारी ने बताया कि इस घटनाक्रम से पुलिसकर्मी का कोई लेनादेना नहीं है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है.