मध्यप्रदेश काडर के आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर की फैन फॉलोविंग गजब की है. उज्जैन में एसपी के तौर पर पदस्थ अतुलकर की फैंडम का आलम यह है कि उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए एक युवती पंजाब से उज्जैन पहुंच गई.

पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली 27 वर्षीय युवती तीन दिन पहले उज्जैन में IPS अधिकारी सचिन अतुलकर से मिलने पहुंची. पुलिस उसे समझा-बुझाकर वापस भेजने की कोशिश कर रही है. लेकिन महिला सचिन अतुलकर से मिलने के लिए अड़ी हुई है.

उज्जैन महिला थाने की प्रभारी रेखा वर्मा ने मीडिया को बताया कि लड़की एसपी से मिलने उनके ऑफिस पहुंच गई थी. वह उन कार्यक्रमों में भी पहुंची जिनमें एसपी को शामिल होना था. वर्मा ने बताया कि युवती की जिद है कि अतुलकर से मिले बिना वह वापस नहीं जाएगी. फिलहाल उसे सुधार गृह में रखा गया है.

फोटो देखकर हुई एसपी की फैन

पंजाब से आई इस युवती का यह कहना है कि वह रास्ता भटक गई और उज्जैन पहुंच गई. इसके साथ ही वह जिद कर रही है कि सचिन अतुलकर से मिले बिना वापस नहीं जाएगी. युवती का कहना है कि वह उनकी फोटो देखकर उनकी फैन हो गई है.

पुलिस ने युवती के माता-पिता को भी उज्जैन बुला लिया लेकिन वह उनके साथ वापस जाने को तैयार नहीं है.

इस बारे में जब मीडिया ने एसपी सचिन अतुलकर से बात की तो उन्होंने कहा कि आधिकारिक ड्यूटी के समय वह किसी से भी मिल सकते हैं. लेकिन व्यक्तिगत मामलों में इच्छा के विपरीत किसी से मिलने के लिए दबाव नहीं बनाया जा सकता है.