इंदौर के लसुडिया थाना इलाके के मुख्य मार्ग पर एक शोरूम के सामने पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक कर एक व्यक्ति ने जान दे दी. मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हेमराज के रूप में हुई.पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि पत्नी से विवाद के चलते हेमराज ने ऐसा कदम उठाया. मृतक  हेमराज पेशे से कॉलेज बस पर कंडक्टर का काम करता था और शराब का आदी था.

लसुडिया थाना के आगरा बोम्बे रोड पर स्थति एक शोरूम खोलते ही उसके सामने मजमा लग गया. मामला समझने पर पता चला की एक अधेड़ का शव शोरुम के सामने फंदे से पेड़ पर लटका है. इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. प्रारम्भिक तौर पर कुछ लोगो ने ह्त्या की आशंका जाहिर की. पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही शव को फंदे से उतारा साथ ही मृतक की पहचान में जुट गई.

परिजनों को सूचना दी गई तो वह रोते पीटते दौड़े चले आए. पुलिस के अनुसार मृतक का कुछ दिनों पूर्व उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. हेमराज नशे का आदी था. शायद इसी कारण से उसने फांसी लगा आत्महत्या कर ली.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम  हेतु भिजवा दिया साथ ही मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरु करते हुए परिवारीजनों से पूछताछ शुरु कर दी. पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि यह बात स्पष्ट हो सके कि आखिर इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है. साथ ही आत्महत्या के पीछे की सही वजह भी पुलिस जांचने में जुटी है.