निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों अक्सर साथ में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके कॉमेंट्स भी आग में घी का काम कर रहे हैं।

निक जब प्रियंका को अपने कजन की शादी में लेकर गए तो दोनों के अफेयर को लेकर जोर-शोर से चर्चे शुरू हो गए। रिपोर्ट्स की मानें तो फादर्स डे के दूसरे दिन प्रियंका निक के पिता को फॉलो करने लगीं और निक के भाई ने भी उन्हें 'ऑसम' बताया था।

हालांकि प्रियंका की मां इन बातों को अफवाह बता रही हैं लेकिन सॉर्सेज की मानें तो निक प्रियंका से शादी तक के बारे में सोच रहे हैं। ताजा खबर के मुताबिक निक के करीबी सॉर्स का कहना है कि दोनों साथ रहने के बारे में सोच रहे हैं।

सॉर्स के मुताबिक, 'निक अपने दोस्तों को बता रहे हैं कि प्रियंका ही वह हैं जिस पर उनका दिल आया है और उन्होंने उनसे साथ रहने की बात की है। निक को यह बात अच्छी लगती है कि प्रियंका उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड्स से बड़ी और ज्यादा मच्योर हैं। उनका रिलेशनशिप बढ़िया है।'

अब हमें इंतजार है कि निक के बड़े भाई जो जल्द से गेम ऑफ थ्रोन्स ऐक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ शादी के बंधन में बंधें फिर देखते हैं इस नए जोड़े का क्या होता है।